ललितपुर में रेलवे माल गोदाम के पास रेल की पटरी पर एबीवीपी नेता के पिता का शव पड़ा मिला। रेल पटरियों के शव देखकर ट्रेन चालक ने ट्रेन रोक दी। जिससे आधे घंटे तक ट्रेन खड़ी रही। मृतक के परिजनों ने ट्रेन से गिरने की बात कही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

लितपुर रेलवे माल गोदाम के पास डाउन ट्रैक पर खंबा नंबर 1036/64 के बीच में रेल पटरियों के बीच में शव पड़ा मिला। शव को देखकर बीना से ललितपुर की ओर आ रही ट्रेन के चालक ने ट्रेन को खड़ा कर दिया। जिसके चलते आधा घंटे तक ट्रेन खड़ी रही। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसकी शिनाख्त कोतवाली कुआतलां हाल निवासी मोहल्ला नेहरू नगर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक महेन्द्र कुमार के 45 वर्षीय पिता लक्ष्मण सिंह के रूप में हुई।

ललितपुर में युवक की मौत की सूचना पर पोस्टमार्टम हाऊस पहुंचे लोग।

पत्थर की खदान पर ठेकेदारी करते थेमृतक के भतीजे ने बताया कि लक्ष्मण सिंह अहमदाबाद में पत्थर की खदान पर ठेकेदारी करते थे और एक महीने पहले ही घर आये थे। सोमवार की रात साढ़े 10 बजे वह अहमदाबाद जाने की कहकर निकले थे, यहां तक की उनके परिजन स्टेशन पर छोड़कर आ गये थे। उसने आशंका जताई कि ट्रेन से गिरने से उसके चाचा की मौत हुई है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया
नेहरू नगर पुलिस चौकी इंचार्ज अतुल तिवारी ने बताया कि देर रात डेढ़ बजे पुलिस को रेलवे विभाग से सूचना मिली थी कि रेल पटरी पर एक युवक का शव पड़ा है। यहां तक कि एक ट्रेन भी आधे घंटे खड़ी रही। उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।