हाथरस जिले के कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के नौगांव स्थित पंजाब नेशनल बैंक शाखा में सीबीआई की रेड से हड़कंप मच गया है। बैंक में किसी बड़े घोटाले की जांच के लिए पहुंची सीबीआई दस्तावेजों को खंगालने में लगी है। सीबीआई छापेमारी के चलते बैंक शाखा के बाहर सन्नाटा पसरा हुआ हुआ है।

दिल्ली से आईं केंद्रीय जांच ब्यूरो की गाड़ियां



पंजाब नेशनल बैंक नौगांव शाखा में किसी बड़े फर्जीवाड़े को लेकर गुरुवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो एंटी करप्शन ब्यूरो गाजियाबाद की टीम ने छापेमारी की। सीबीआई का पार्किंग पास लगी दिल्ली नंबर कई गाड़ियां बैंक तेजी से नौगांव पहुंची और शाखा के बाहर आकर रुक गईं। गाड़ियों का काफिला और गाड़ियों से उतरने वाले लोगों का हाव भाव देख ग्रामीण सहम गए। कुछ ही देर में गाड़ियां खाली और गाड़ी सवार सभी अफसर बैंक के अंदर पहुंच गए बैंक का मुख्य द्वार बंद कर दिया गया।

शाखा प्रबंधक के साथ कुछ लोग बाहर निकले

चर्चा है कि किसी बड़े घोटाले को लेकर टीम शाखा में दस्तावेजों को खंगालने में लगी है। यह भी जानकारी मिली है कि पूछताछ के लिए सीबीआई टीम ने यूपी पुलिस में कार्यरत शाखा प्रबंधक की पत्नी को गाजियाबाद से नौगांव बुलवाया है कुछ समय बाद टीम के कुछ सदस्य शाखा प्रबंधक और उसकी पत्नी के साथ गाड़ी में सवार होकर निकल लिए जबकि बैंक शाखा में अब भी दस्तावेजों की जांच जारी है। जिस गोपनीयता से बैंक शाखा के अंदर जांच चल रही है कयास लगाए जा रहे हैं घोटाला बड़े पैमाने पर हुआ है।