अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर अपनी अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की मांग की है.


 दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल सुप्रीम कोर्ट ने सुपीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की मांग की है. पार्टी की ओर से इस बाबत जानकारी दी गई है.

‘आप’ की ओर से जानकारी दी गई है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट से आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में उनकी अंतरिम जमानत की अवधि सात दिन बढ़ाए जाने का अनुरोध किया.

‘आप’ की ओर से क्या बताया गया

आम आदमी पार्टी यानी ‘आप’ की ओर से बताया गया है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर अपनी अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की मांग की है. केजरीवाल को PET-CT स्कैन और अन्य टेस्ट करवाना है जिसमें इतने दिन लगेंगे. केजरीवाल ने जांच कराने के लिए 7 दिन का समय मांगा है.

10 मई को अरविंद केजरीवाल को मिली थी जमानत

उल्लेखनीय है कि 10 मई को सुप्रीम कोर्ट से अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली थी. उनको 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत दी गई थी जबकि 2 जून को उन्हें सरेंडर करना था. दिल्ली के कथित शराब घोटाले में जांच एजेंसी ईडी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी से पहले ईडी ने उन्हें मामले में पूछताछ के लिए 9 समन जारी किए थे जिसके बाद भी वे पेश नहीं हुए थे.