Lok Sabha Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मई को दुमका आ रहे हैं. सीता सोरेन के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. एयरपोर्ट मैदान में विजय संकल्प रैली होगी.


 Lok Sabha Election: झारखंड में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में संताल परगना की 3 सीटों पर चुनाव होना है. गोड्डा, दुमका व राजमहल में एक जून को मतदान है. पार्टियों ने अब संताल परगना में जोर लगाया है. एनडीए और इंडिया गठबंधन के बड़े नेता व स्टार प्रचारक संताल परगना पहुंच रहे हैं

Lok Sabha Election: सीता सोरेन के पक्ष में सभा करेंगे पीएम मोदी

नरेंद्र मोदी एक बार फिर 28 मई को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी सीता सोरेन के पक्ष में दुमका एयरपोर्ट मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इससे पहले पीएम मोदी झारखंड में 6 चुनावी सभा कर चुके हैं.

30 मई को दुमका पहुंचेंगे कांग्रेस के स्टार प्रचारक राहुल गांधी

इधर, कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता व स्टार प्रचारक राहुल गांधी 30 मई को दुमका पहुंचेंगे. इससे पहले राहुल गांधी झारखंड के चाईबासा और गुमला के बसिया में जनसभा कर चुके हैं. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 29 मई को देवघर में 3 चुनावी सभा को संबोधित कर पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज राजमहल में करेंगे जनसभा

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी संताल परगना में चुनावी जनसभा करेंगे. उनकी सभा सोमवार (27 मई) को राजमहल में होगी. झारखंड राज्य के प्रमुख नेताओं की भी जनसभाएं संताल परगना में होंगी. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी व अन्य नेता संताल परगना में जगह-जगह प्रचार अभियान चलाएंगे.

इधर, स्ट्रांग रूम सील, कैमरे की निगरानी में सुरक्षा व्यवस्था

झारखंड के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के रवि कुमार ने कहा है कि छठे चरण के मतदान के बाद सभी ईवीएम स्क्रूटनी के बाद स्ट्रांग रूम में सील कर दिये गये हैं. स्ट्रांग रूम त्रिस्तरीय सुरक्षा में सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में हैं. उन्होंने कहा कि छठे चरण का मतदान पूरी तरह से शांतिपूर्ण रहा.