शाहाबाद में चेहल्लुम और दशहरा को लेकर पाली थाना परिसर में पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में सीओ शाहाबाद, नायब तहसीलदार व थानाध्यक्ष ने लोगों से त्योहारों को मिलजुल कर मनाने की अपील की और अराजक तत्वों को सख्त चेतावनी दी।

पाली थाना परिसर में सीओ शाहाबाद हेमंत उपाध्याय की अध्यक्षता में पीस कमेटी बैठक का आयोजन किया गया। इसमें सीओ हेमंत उपाध्याय ने लोगों से चेहल्लुम और दशहरा के त्योहार को भाईचारे के साथ मनाने की अपील की। इस दौरान उन्होंने कहा कि नई परंपरा डालने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सुरक्षा व्यवस्था के रहेंगे पुख्ता इंतजाम

पीस कमेटी की बैठक के दौरान बैठे सीओ और इलाके के लोग

उन्होंने कहा कि शांति व्यवस्था को बनाए रखते हुए सकुशल त्यौहार को मनाएं। अराजक तत्वों द्वारा अपराधिक कृत्य करना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वहीं सुरक्षा की दृष्टि से चेहल्लुम और दशहरा के कार्यक्रम स्थलों पर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किये जाएंगे और त्यौहार को सकुशल संपन्न कराने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

प्रेम और भाईचारे से त्योहार मनाने की अपील

उन्होंने आगे कहा कि पुलिस जनता की सुरक्षा के लिए है। असामाजिक तत्व के बारे में कोई जानकारी होने पर तत्काल पुलिस को सूचना दें, ताकि समय रहते उस पर कार्यवाही की जा सके। उन्होंने कहा कि समाज में प्रेम और भाईचारे के साथ त्योहारों को मनाएं।

वहीं थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सुनील दत्त कौल ने भी आए हुए लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति कानून को अपने हाथ में नहीं लेगा, शांति एवं सौहार्द के साथ त्योहारों को मनाए। कोई भी व्यक्ति अपराधिक और असामाजिक गतिविधियों में लिप्त पाया जाता है तो उसके विरुद्ध कठोर से कठोर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर जामा मस्जिद के पेश इमाम असलम कादरी, अहमद अली आरिफ खां सहित बड़ी संख्या में नगर व क्षेत्र के संभ्रांत लोग मौजूद रहे।

Science Fair Video : इटावा में जनपद स्तरीय विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन, sailabews2