ज़िला किन्नौर हिमाचल प्रदेश के में शादी को लेकर विवाद होने के बाद एक भाई ने अपनी दो बहनों और एक भतीजी को गोली मार दी. पुलिस ने परिवार की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है, वहीं गोली लगने से गंभीर रूप से घायल तीनों महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां एक की हालत काफी गंभीर है.

हिमाचल प्रदेश के किन्रौर इलाके में घरेलू विवाद को लेकर एक शख्स ने अपने परिवार की तीन महिलाओं पर गोली चला दी जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के मुताबिक घटना शुक्रवार को पुरबनी गांव में हुई.
राज चंदर नाम के एक शख्स ने अपनी दो बहनों और एक भतीजी पर गोलियां चला दीं. इस दौरान परिवार चंदर के भतीजे की शादी की तैयारी कर रहा था. घायलों को शिमला के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज-अस्पताल ले जाया गया और बाद में रिकांग पियो जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

पुलिस ने कहा कि दो बहनों में से एक कृष्ण लीला और भतीजी स्वीटी गंभीर रूप से घायल हैं जबकि दूसरी बहन भारती खतरे से बाहर बताई जा रही है. चंदर के खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि उसे शुक्रवार शाम को गिरफ्तार कर लिया गया.

परिजनों का कहना है कि कहना है कि राजचंद्र तीन दिन पहले भी ये हरकतें कर चुका है, उस समय उसने हवा में फायर किया था। परिवार में जमीनी विवाद (land dispute) को लेकर ये घटना सामने आई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है। इस पूरे मामले ने सबके रौंगटे खड़े कर दिए है। वहीं पुलिस भी इस मामले में तह तक जाने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।