प्रेमी की हत्या के मामले में प्रेमिका का चाचा गिरफ्तार।
ग्रेटर नोएडा की ईकोटेक थ्री थाना पुलिस ने एक युवक के गुमशुदा होने के मामले में सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में युवक की प्रेमिका के चाचा को उसकी हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। प्रेमिका का पिता अभी भी फरार है। इन दोनों ने मिलकर युवक की बेरहमी से हत्या कर दी और शव को झाड़ियों में छुपा दिया।

21 वर्षीय युवक को अपने पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से प्यार करना भारी पड़ गया। प्रेमिका के चाचा और पिता ने मिलकर युवक को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद शव को छिपा दिया। घटना के 2 दिन बाद युवक की हत्या का खुलासा करते हुए ईकोटेक थ्री थाना पुलिस ने लड़की के चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसका पिता फरार चल रहा है।आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने युवक के शव को भी बरामद कर लिया है।

19 सितम्बर को अचानक गायब हो गया था युवक

ईकोटेक 3 थाना क्षेत्र के संजय विहार कॉलोनी में रहने वाला अतुल 19 सितंबर को अचानक गायब हो गया। जिसके बाद उसके परिजनों ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की।पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करते हुए अतुल की तलाश की, लेकिन अतुल नहीं मिला। पुलिस को पता चला कि पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था।इसको लेकर दोनों परिवार में मनमुटाव भी था ।उसी को लेकर पुलिस ने लड़की के चाचा को हिरासत में लिया।

प्रेमिका के चाचा ने बया की सच्चाई

पुलिस ने प्रेमिका के चाचा अनिल को हिरासत में लिया। उससे पूछताछ करनी शुरू की। जब से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने पूरी घटना के बारे में पुलिस को बता दिया। उसने बताया कि हमारी भतीजी से अतुल का प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसको लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही ।

शराब पिलाने के बहाने कर दी हत्या

अनिल ने आगे बताया कि हमने अतुल को मारने की योजना बनाई। 19 सितंबर को उसे शराब पिलाने के बहाने बुला लिया। जिसके बाद मैंने और मेरे भाई ने मिलकर अतुल के गले पर ब्लेड से वार करके काट दिया फिर लकड़ी से वार करके उसे मौत के घाट उतार दिय । उसके बाद उसके शव को हिंडन नदी के पास ही छिपा दिया।

दूसरे आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

सेंट्रल नोएडा के एडिशनल डीसीपी साद मियां खान ने बताया कि अतुल नाम के युवक की हत्या के मामले में उसकी प्रेमिका के चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि उसका पिता अभी भी फरार चल रहा है। जल्द ही उसको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी की निशानदेही पर युवक के शव को भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने इस मामले में आला कत्ल भी बरामद कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।